उत्तर प्रदेशचर्चा मेंराजनीति
Trending

टीवी के प्रसिद्ध राम अब बीजेपी टिकट पर मेरठ से होंगे चुनावी मैदान में ,  रामनवमी पर भाजपा का बड़ा आयोजन, मोदी जाएंगे अयोध्या

भारतीय राजनीति में एक बड़ी खबर के रूप में उत्तर प्रदेश के मेरठ से लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर उम्मीदवार के रूप में अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। अरुण गोविल एक प्रमुख नाम हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी के जरिए अपना नाम बनाया है। उन्होंने ‘रामायण’ जैसी टेलीविजन सीरियल्स में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और लोगों के दिलों में राम और के रूप में प्रतिष्ठित हो गए।
प्रधानमंत्री मोदी की अयोध्या यात्रा की घोषणा
इसी दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 अप्रैल, रामनवमी के अवसर पर अयोध्या के राम मंदिर में पूजा करने की घोषणा की है।
आयोध्या के राम मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी की पूजा की यात्रा, निर्माण कार्य के प्रति उनके समर्थन का पुनरावलोकन कराएगी और उन्हें भारतीय राजनीति में एक बार फिर से महत्वपूर्ण रूप से स्थान देगी।
बीजेपी का रामनवमी महोत्सव
17 अप्रैल को रामनवमी पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा बड़ा महोत्सव आयोजित किया जाएगा। यह महोत्सव राम मंदिर के निर्माण के महत्व को और भी मजबूत करेगा और बीजेपी के चुनावी अभियान को गति प्रदान करेगा।
पहले चरण का मतदान
बता दें इस समय, पूरे भारत में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button