उत्तराखंड

BJP विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल के भाई और भांजे के खिलाफ केस, जानिए क्या है मामला

रानीखेत के बीजेपी विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल के भाई और भांजे के खिलाफ एक प्रधान के साथ मारपीट और गाली-गलौज के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं, विधायक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान के खिलाफ भी क्रॉस मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक सीम मिचोली गांव के प्रधान संदीप खुल्बे ने तहरीर में आरोप लगाया है कि मंगलवार शाम वह पिपलमंडी से भतरौंजखान पहुंचे। इस दौरान विधायक के भाई सतीश नैनवाल और भांजे संदीप बधानी ने रामनगर रोड स्थित वेल्डिंग की दुकान के सामने उनका वाहन रोका और जबरन बाहर निकाला।दोनों ने उनके साथ मारपीट, गाली-गलौज की और धमकी दी। वहीं, विधायक के भाई सतीश नैनवाल की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि वह रामनगर रोड पर खड़े अपने वाहन के पास जा रहे थे। तभी एक वाहन में बैठे ग्राम प्रधान संदीप खुल्बे ने उन्हें गाली दी।

विरोध करने पर ग्राम प्रधान खुल्बे ने थप्पड़ मार दिया। पास की वेल्डिंग की दुकान से लोहे का रॉड उठाकर जान से मारने का प्रयास किया। लोगों के बीच-बचाव पर वह हमले से बाल-बाल बचा। दोनों पक्षों की तहरीर पर भतरौंजखान पुलिस ने क्रॉस मुकदमा दर्ज किया है।इस मामले में विधायक से संपर्क करने का प्रयास किया गया पर उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। थानाध्यक्ष भतरौंजखान मदन मोहन जोशी ने बताया कि दो पक्षों की ओर से मारपीट, गाली-गलौज और धमकाने की तहरीर मिली है। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button