उत्तराखंड

उत्तराखंड में सरकार गिराने की कोशिश को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आई ये तस्वीर, चर्चाओं के बाजार गर्म

गैरसैंण में चले मानसून सत्र के दूसरे दिन सदन में भ्रष्टाचार का विषय उठाते हुए निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने सनसनीखेज खुलासा किया था। जिसमें उन्होने गुप्ता बंधुओं पर प्रदेश सरकार को गिराने की साजिश का आरोप लगाया था। इसको लेकर अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। अब एक तस्वीर सामने आई है जिसके बाद चर्चाओं के बाजार गर्म हो गए हैं।

निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने लगाए थे आरोप

गैरसैंण में चले मानसून सत्र के दौरान निर्दलीय विधायक गुप्ता बंधुओं पर उत्तराखंड सरकार को गिराने की साजिश का आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि इसके लिए गुप्ता बंधु 400 से 500 करोड़ रुपए खर्च करने को तैयार हैं। विधायक के इस बयान को लेकर जहां सियासत गरमाई और इस मामले की जांच कराने की मांग भी उठ रही है।

उत्तराखंड में सरकार गिराने की कोशिश लेकर बड़ा खुलासा

मामले की जांच कराने की मांग के बीच अब उत्तराखंड में सरकार गिराने की कोशिश लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर आप पोस्ट की गई इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो उत्तराखंड में क्या चल रहा है ? यहां सरकार को कौन अस्थिर करना चाहता है सब कुछ साफ-साफ नजर आने वाला है।

फोटो में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के साथ नजर आ रहे हैं अजय गुप्ता

आपको बता दें कि उमेश कुमार ने जिस फोटो को शेयर किया है उसमें पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ अजय गुप्ता नजर आ रहे हैं। अजय गुप्ता उन्हीं गुप्ता बंधुओं में से एक हैं जिनका नाम दक्षिण अफ्रीका की सरकार अस्थिर करने से लेकर अमेरिका की गुप्तचर एजेंसी FBI द्वारा ब्लैकलिस्ट करने, दुबई में हाउस अरेस्ट होने, इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी होने, सहारा कंप्यूटर्स से मनी लाउंड्रिंग करने और उत्तराखंड के प्रतिष्ठित व्यापारी के आत्महत्या से जुड़ा है।

उमेश शर्मा ने दावा किया है कि ये तस्वीर 11 सितंबर 2024 की है। आगे उन्होंने लिखा है कि उत्तराखंड के सारे काम-धाम छोड़कर त्रिवेंद्र सिंह रावत सहारनपुर में काले कारनामों वाले अजय गुप्ता के छड़ी पूजन में पहुंचे हैं। “तभी कहूं…. मेरे गुप्ता बंधुओं पर सरकार अस्थिर करने वाले बयान पर सबसे ज्यादा दर्द त्रिवेंद्र रावत जी को क्यों हुआ??”

उमेश कुमार ने त्रिवेंद्र सिंह रावत से पूछे सवाल

उमेश कुमार ने गुप्ता बंधुओं के काले कारनामे बताते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत से कुछ सवाल पूछे हैं। उन्होंने पूछा है कि “आखिर त्रिवेंद्र जी इतनी मेहरबानी गुप्ता बंधुओं पर क्यों कर रहे हो??, आप अभी तक गुप्ता बंधुओं के आगे पीछे क्यों घूम रहे हो त्रिवेंद्र जी ??, तो क्या काले कारनामों वाले गुप्ता बंधुओं की शह पर ही सरकार को अस्थिर करने के लिए लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हो ??”आगे अपनी पोस्ट में उमेश कुमार ने लिखा है कि क्या अब मान लेना चाहिए कि क्या ये कड़ी अब जाकर जुड़ गई है कि सरकार गिराने का षड्यंत्र कहां से हो रहा है और कौन-कौन मोहरे है। उमेश कुमार के इस पोस्ट के बाद से चर्चाओं के बाजार गर्म हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button