विशेष

80 की उम्र में भी गजब की ताकत, जिम में दादी का वर्कआउट देख लोगों के पसीने छूटे

आजकल 30 साल से अधिक उम्र के कई लोग किसी काम को करने में ऐसे कतराते हैं, जैसे कि यह उनके बस का ही न हो! अक्सर कम उम्र के लोग भी वजन उठाने या व्यायाम करने से बचते हैं। इसके अलावा ऐसे मामले भी देखने को मिलते हैं, जहां इस तरह के लोग समय से पहले किसी न किसी स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित हो जाते हैं। मगर एक बुजुर्ग महिला 80 साल की उम्र में भी जोखिम भरे काम को करने से हिचकिचाती नहीं हैं, वह जिम जाती हैं और वर्कआउट करती हैं। यह वाकई कोई सामान्य बात नहीं है।

बुजुर्ग महिला की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर महिला के वर्कआउट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिम में मौजूद लोग उनका वर्कआउट देखकर हैरान रह गए हैं। इसी क्रम में फिटनेस कोच लॉरा सोमर्स ने उनके एक्सरसाइज का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो महिला को हैंगिंग लेग रेज करते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में सोमर्स ने लिखा, “मैं सचमुच ऐलेन को देखकर दंग रह गया। वह 80 साल की हैं और अविश्वसनीय रूप से मजबूत हैं। मैंने उनसे जिम में बात की क्योंकि मैं उन्हें ट्रेनिंग करते हुए देख रहा था। मैं उनकी कहानी लोगों को बताना चाहता था।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button