उत्तराखंड

कार्यसमिति की बैठक में बोले सीएम धामी, 9 नवंबऱ से पहले लागू होगा UCC

उत्तराखंड भाजपा कार्यसमिति की देहरादून में ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी परिसर में बैठक शुरू हो गई है। बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के साथ ही उत्तराखंड के सासंद भी बैठक में मौजूद हैं। सीएम धामी ने बैठक में कहा कि यूसीसी प्रदेश में 9 नवंबऱ से पहले लागू हो जाएगा।

उत्तराखंड भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुरू

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में धामी कैबिनेट के मंत्री, सभी विधायक, प्रदेश के सभी पदाधिकारी, मंडल से लेकर जिलों तक के सभी पदाधिकारी बैठक में मौजूद हैं। इसके साथ ही 1400 के करीब नेता कार्यसमिति की बैठक में मौजूद हैं। बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली जीत और दो विधानसभा चुनाव में मिली हार पर समीक्षा होगी।

9 नवंबऱ से पहले लागू होगा UCC

कार्यसमिति की बैठक में सीएम धामी ने यूसीसी पर बोलते हुए कहा कि 9 नवंबऱ से पहले UCC लागू होगा। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में अब तक तीन प्रस्ताव पास हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बैठक का पदाधिकारियों के सम्मुख प्रस्तावना प्रस्ताव रखा । सीएम पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत प्रस्ताव पढ़ा। इसके साथ ही महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा आशा नौटियाल ने दिवंगत विधायक शैलारानी रावत के निधन का शोक प्रस्ताव रखा।

10 पोलिंग बूथ अध्यक्षों को किया जाएगा सम्मानित

लोकसभा चुनाव में जिन 10 पोलिंग बूथ पर पार्टी को सर्वाधिक मत मिले हैं। ऐसे 10 पोलिंग बूथ अध्यक्षों को भी आज पार्टी द्वारा सम्मानित किया जाएगा। सीएम धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का भी संबोधन होगा। शाम तीन बजे के बाद केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर का संबोधन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button