उत्तराखंड

हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ED की रेड, दिल्ली समेत 16 जगहों पर छापेमारी

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। ईडी ने बुधवार को कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर छापेमारी की। बता दें प्रवर्तन निदेशाल की ये कार्रवाई दिल्ली समेत 16 जगहों पर जारी है।

बता दें ईडी की यह कार्रवाई दो अलग-अलग मामलों में हो रही है। एक मामला फॉरेस्ट लैंड से जुड़ा है तो दूसरा एक अन्य जमीन घोटाले से जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें पिछले साल अगस्त में भी विजिलेंस विभाग ने कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के खिलाफ कार्रवाई की थी।

बताया जा रहा है कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के कॉलेज और हॉस्पिटल पर ED की छापेमारी जारी है। जिससे हरक सिंह रावत की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। बताया जा रहा है ईडी की टीम हरक सिंह रावत के आवास पर स्कैनर मशीन लेकर पहुंची। इसके साथ ही लॉकर खोलने के लिए विशेषज्ञों को भी बुलाया गया है।

कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के घर पर ईडी की कार्रवाई को लेकर उनके पीआरओ विजय सिंह चौहान का बयान सामने आया है। चौहान ने कहा कि ईडी बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा ईडी नगर निगम कर्मचारी की तरह हो गई है जो कहीं भी किसी के घर चली आती है।

चौहान ने इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है उनका कहना है कि जब तक हरक सिंह रावत बीजेपी में थे तब तक उनको वह साफ नेता नजर आते थे। अब वह कांग्रेस में चले गए हैं और हरिद्वार से चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं तो उनके खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button