राजस्थान

राहुल गांधी को लेकर विवादित बयानबाजी से कांग्रेस नेताओं में रोष, मंत्री बिट्टू खिलाफ किया प्रदर्शन

भरतपुर कलेक्ट्रेट के बाहर कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया। केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि वह देश में नंबर-1 के आतंकवादी हैं। उसके बाद भरतपुर कांग्रेस में काफी रोष है। पीएम नरेंद्र मोदी अपने केंद्रीय मंत्री के बारे में कुछ बोलना नहीं चाहते।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिनेश सूपा ने बताया कि यह धरना प्रदर्शन बीजेपी के खिलाफ किया जा रहा है, क्योंकि हमारे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लोकसभा प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसलिए हम उनका विरोध करते हैं। इस तरह की भाषा की घोर निंदा करते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लेटर लिखा। उसके बाद भी प्रधानमंत्री उसके ऊपर कुछ बोलना नहीं चाहते। प्रधानमंत्री अपने मंत्री के खिलाफ कुछ कहना नहीं चाहते। पूरी कांग्रेस पार्टी केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बयान की घोर निंदा करती है। 15 सितंबर को केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि राहुल गांधी देश में नंबर-1 के आतंकवादी हैं। इस बयान के बाद से कांग्रेस भाजपा पर लगातार हमलावर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button